सारा के इस काम से इंप्रेस हुए ऋषि कपूर…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान आज कल कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग को लेकर ख़बरों में बानी हुई है। सारा ने एक ऐसा काम कर दिया है कि वेटरन एक्टर ऋषि कपूर भी उनसे इंप्रेस हो गये हैं। सिर्फ़ इंप्रेस ही नहीं हुए, बल्कि सारा की मिसाल देते हुए कह रहे हैं कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ऐसे ही व्यवहार करना चाहिए।

दरअसल, सारा हाल ही में लखनऊ से मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट पर देखा गया कि वो अपने कई सारे भारी-भारी बैग्स और ब्रीफकेस ट्रॉली में लेकर ख़ुद ही खींच ही रही हैं। सारा की यह तस्वीरें ख़ूब देखी गयीं। मीडिया के ज़रिए ऋषि कपूर तक भी सारा की तस्वीरें पहुंची तो वो इस पर कमेंट करने से रोक नहीं सके।

ऋषि ने इस ख़बर पर ट्विट किया और लिखा-”शानदार सारा। तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज़ को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान ख़ुद उठाने में कोई हानि नहीं है। रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना चाहिए। तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को ज़ाहिर करती हो। ऐसी ही बनी रहो। आम तौर पर एयरपोर्ट पर सेलेब्रिटीज़ को डार्क ग्लासेज लगाए हुए देखा जाता है, रात में भी। सामान उठाने के लिए भी कोई ना कोई स्टाफ मौजूद रहता है।

सारा की फ़िल्मों की बात करें तो वो कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नज़र आएंगी, जिसे इम्तियाज़ अली डायरेक्ट कर रहे हैं। दोनों के बीच कथित तौर पर अफेयर की ख़बरें भी आती रहती हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कार्तिक सारा को लखनऊ एयरपोर्ट पर कसकर गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

Tag In

#Airport #Rishi_Kapoor #sara_ali_khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *