साहो के लिए खतरा बन सकती है छिछोरे

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म कॉलेज में पढ़ने वाले 7 फ्रेंड्स की कहानी है. फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिव्यू मिले था. फिल्म की बात करें तो ये दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं. लोग सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे को मस्ट वॉच फिल्म कह रहे हैं.

एक शख्स ने फिल्म के बारे में लिखा- इस साल देखी गई श्रेष्ठ फिल्मों में से एक. टीचर्स डे पर पैरेंट्स और बच्चों को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. खूब सारा ड्रामा, मस्ती और सबक. मुझे पसंद आई. नितेश तिवारी एक अद्भुत स्टोरी टेलर हैं.

एक शख्स ने लिखा मैं व्यक्तिगत रूप से आप सभी को ये फिल्म देखने की सलाह देता हूं. ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. ये एक बहुत जरूरी फिल्म है. फिल्म में जीवन की महत्ता और संघर्ष जारी रखने की कहानी है.

फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं . फिल्म की स्क्रिप्ट और डायरेक्शन की हर तरफ प्रशंसा की जा रही है. फिल्म को निगेटिव रिव्यूज नहीं मिल रहे. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कामाई करने का अनुमान है. छिछोरे की टक्कर प्रभास की फिल्म साहो से है.

 

Tag In

#श्रद्धाकपूर #सुशांतसिंहराजपूत छिछोरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *