सिद्धार्थ-परि​णीति की जबरिया जोड़ी हुई रिलीज, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की कहानी बिहार में होने वाली पकड़वा विवाह की घटनाओं पर आधारित है. फिल्म की कहानी कॉमिक है लेकिन यह कहीं न कहीं एक गंभीर मैसेज भी साथ दे जाती है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का ठीक ठाक रेस्पोंस देखने को मिला है। ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को दमदार और दूसरे को थोड़ा स्लो बताया है. इसकी एक वजह ये हो सकती है कि फिल्म दूसरे हाफ तक पहुंचते-पहुंचते थोड़ी सीरियस हो जाती है. क्रिटिक्स से हटकर अधिकतर लोगों ने सोशल मीडिया पर ने इसे 4 स्टार्स तक दिए हैं.

एक यूजर ने लिखा, “जबरिया जोड़ी शानदार फिल्म है. बहुत वक्त बाद ऐसी एंटरटेनिंग मसाला फिल्म देखी. कमाल के डायलॉग, तगड़ी परफॉर्मेंस.” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “परिणीति और सिद्धार्थ ने जबरिया जोड़ी में सिर्फ कमाल का काम नहीं किया है बल्कि एक सीरियस लाइफ इश्यू को स्क्रीन पर चटपटा और चार्मिंग बना दिया है. बता दें कि जबरिया जोड़ी का पहले दिन का बिजनेस कलेक्शन आना अभी बाकी है. आंकड़े आने के बाद ये साफ हो जाएगा कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस कितना रहा है. सोशल मीडिया रिएक्शन से फिलहाल सिर्फ रुझानों का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Tag In

# Reaction #Jabariya_Jodi #Parineeti_Chopra #Sidharth_Malhotra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *