सिद्धू के बयान पर संबित पात्रा ने कहा कि मोदी काले है, तो क्या हुआ है दिलवाले

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने इंदौर की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था। सिद्धू के इस बयान का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी  के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि मोदी जी काले हैं लेकिन दिलवाले हैं।

सिद्धू ने इंदौर का सभा में कहा था कि, “कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब देश को काले अंग्रेजों से आजादी दिलाएंगे। कांग्रेस ही वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई। ये मौलाना आजाद और मौलाना आजाद की पार्टी है। इन्होने देश को गोरों से आजादी दिलाई है। अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से आजादी दिलाने का समय है। इन चोरों से, इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे।”

सिद्धू के बयान की प्रतिक्रिया में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “सिद्धू ने मोदी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है। मैं आपसे पूछता हूं, मोदी काले अंग्रेज और सोनिया हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, “इटालियन रंग पर इतना गुमान न कर,  यह रंग तो 23 मई को उतर जाएगा।”

सिद्धू ने कहा इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “मोदी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है। ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वोह काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।” मोदी इस समय केवल वो काम गिना रहे है जोकि सफल हुए है। नोटबंटी, जीएसटी जैसे मुद्दों पर तो मोदी ने बोलने की सौगन्ध खा रखी है।

Tag In

#Navjot Singh Sidhu #pm #pm modi #pm narendra modi Sidhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *