modi aur siddhu

सिद्धू बोले – मोदी ने 342 संकल्प लिए थे, लेकिन मिला क्या बाबाजी का ठुल्लु। मोदी पर हीरो नंबर वन नहीं, फेंकू नंबर वन फिल्म आएगी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। नवजोत सिंह ने पांवटा साहिब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। सिद्धू ने यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर जमकर वार किया। सिद्धू ने कहा कि भाजपा गिरिपार के लोगों के साथ वादा करके भूल गई। मोदी सरकार ने गिरिपार के हाटी समुदाय को जनजातीय का दर्जा नहीं दिया। सिद्धू ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने 2014 के चुनाव में 342 संकल्प लिए थे। जिनमें गंगा सफाई, 2 करोड़ नौकरियां, हर किसी के खाते में 15 लाख आदि शामिल हैं। लेकिन आया बाबा जी का ठुल्लु।

शायराना अंदाज में कसा मोदी पर तंज

सिद्धू ने रैली में शायराना अदांज में मोदी पर तंज कसते हुए कहा – वादा तेरा वादा, मर गया सीधा सादा। बोले- दम है तो सच सुन लो, झूठा है मोदी। मोदी पर हीरो नंबर वन नहीं, ऑनली फेंकू नंबर वन फिल्म आएगी। बात करोड़ों की, संगत भगोड़ों की। ना खाऊंगा ना ही खाने दूंगा। मोदी ने जम कर खाया।

मोदी सैनिकों के नाम पर मांग रहे वोट

सिद्धू ने रैली में कहा कि मोदी मुद्दों व विकास पर नहीं बल्कि सैनिकों के नाम वोट मांग रहे हैं। लोकतंत्र पर भयतंत्र हावी है। सिद्धू ने कहा कि सीबीआई और न्यायपालिका आज अपनी स्वतंत्रता को कायम रखने के लिए छटपटा रही है।

Tag In

#congress 2019 #lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #modi #pm #pm_narendra_modi #pm-modi #Siddhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *