सिर्फ ज़ायरा वसीम नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी छोड़ा रातों रात फिल्म इंडस्ट्री को।

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। ज़ायरा वसीम फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अलग अलग तरीके के सवाल उत्पन्न हो रहे हैं वहीँ ज़ायरा वसीम के इस फैसले से फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे आश्चर्य में हैं। ज़ायरा वसीम ने अपने फिल्म करियर से अलविदा लेने का कारण धर्म और अल्लाह से दूरी बनना बताया है। हालाँकि ज़ायरा वसीम पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसला लिया हो। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ अभिनेत्रियां भी अचानक फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं।


ममता कुलकर्णी : 90 के दशक में अपनी अदाकारी और बोल्ड अवतार से ममता कुलकर्णी ने फैन्स के बीच काफी जगह बना ली थी। ममता कुलकर्णी ने फिल्मी करियर में काफी हिट फिल्में दी है। बाद में ममता का ड्रग तस्करी करने वाला विजय गोस्वामी के साथ अफेयर चर्चाओं में चला और ममता को दुबई और केन्या में विजय गोस्वामी के साथ घूमते हुए देखा गया जिसके चलते ममता का फ़िल्मी करियर पूरा खत्म हो गया।

मन्दाकिनी : मन्दाकिनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से की थी जिसमे अपने अभिनय और हॉटनेस के कारण मन्दाकिनी फैन्स के बीच काफी सुर्ख़ियों में रही थी। बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी पहली फिल्म काफी हिट रही थी। फिल्म में मन्दाकिनी ने राजीव कपूर के साथ काम किया था। मन्दाकिनी ने इस फिल्म के अलावा बॉलीवुड में और भी कई फिल्मे की थी बाद में कुछ कारण के चलते मन्दाकिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। अब फिलहाल मन्दाकिनी मुंबई में अपने पति के साथ तिब्बत हर्बल सेंटर चलाती हैं जहाँ मन्दाकिनी योग भी सिखाती हैं।

मिनाक्षी शेषाद्रि : फिल्म इंडस्ट्री में दामिनी फिल्म से सबको अपने अभिनय दीवाना करदेने वालीं मिनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया। उन्हों गंगा जमुना सरस्वती, हीरो जैसी फिल्मों में काम किया जो की बॉक्सऑफिस पर भी काफी हिट रही। बाद में मिनाक्षी शेषाद्रि ने अपने फिल्म करियर को छोड़ शादी कर्ली और फ़िलहाल अपने पति के साथ टेक्सास में रह रहीं हैं जहाँ उन्होंने अपना डांस स्कूल भी खोल रखा है।

Tag In

#ज़ायरा वसीम #मिनाक्षी शेषाद्रि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *