Atishi-Gautam-Gambhir

सिसोदिया ने गौतम को कहा, तेरी हिम्मत कैसे हुई? ये पर्चा बांटने की। एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। दिल्ली में आप की आतिशी व बीजेपी के गौतम गंभीर के बीच छिड़ी जंग बढ़ती ही जा रही है। यह जंग एक विवादित पर्चे से शुरू हुई थी। जंग यहां तक पहुंच गई है कि अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर को आड़े हाथों लिया है। सिसोदिया ने स्पष्ट भाषा में लिखा है कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की.?

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर की ओर से भेजे गए मानहानि के नोटिस पर पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है। सिसोदिया ने ट्वीट में गौतम से कहा है कि चोरी और ऊपर से सीनाजोरी। सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है – @ GautamGambhir चोरी और सीनाज़ोरी? इस घिनोनी हरकत के लिए तुम्हें माफ़ी माँगनी चाहिए थी। और defamation की धमकी दे रहे हो? उलटा चोर कोतवाल को डाँटे? Defamation हम करेंगे- तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बाँटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की.?

बता दें कि भाजपा की दिल्ली इकाई ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट की थी जिसमें इकाई ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और पार्टी प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ मानहानि के नोटिस को शेअर किया था। दिल्ली बीजेपी के ट्विटर हैंडल से कहा गया- गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को झूठे बयान के लिए माफी मांगने को कहा है, नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इस ट्वीट में आम आदमी पार्टी के तीनों नेताओं को टैग भी किया गया था। इस ट्वीट को देखकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भड़क गए। उन्होंने जवाबी ट्वीट में कहा-@GautamGambhir चोरी और सीनाज़ोरी? इस घिनोनी हरकत के लिए तुम्हें माफ़ी मांगनी चाहिए थी. और defamation की धमकी दे रहे हो? उलटा चोर कोतवाल को डांटे? Defamation हम करेंगे- तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की.?

जानिए क्या है पूरा मामला

देश की राजधानी में चुनाव महासंग्राम के बीच एक पर्चे को लेकर हंगामा मचा हुआ है। इस पर्चे में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी की प्रत्याशी आतिशी को लेकर अपशब्दों की कोई कमी नहीं है। इसका टाइटल दिया गया है – ‘नो योर कंडीडेट’ । बता दें कि पर्चे में आप के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं हुई हैं। इस पर्चे को लेकर आप पार्टी ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आरोप लगाए कि चुनाव जीतने के लिए गंभीर ने आप प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए हैं। इसके अलावा गौतम गंभीर का कहना है कि आप पार्टी ने मेरी छवि खराब करने के लिए खुद ही ये पर्चा छपवाकर वायरल किया है। इस बात को लेकर गौतम ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया व आप की प्रत्याशी आतिशी को मांफी मांगने के लिए पत्र लिखा है और मानहानि का केस करने की बात कही है।

Tag In

#aap #atishi #BJP #gautamGambhir #gautamlepannga #lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #manish #manish sisodia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *