ravi kishan

सीएम योगी का खड़ाऊं रखकर गोरखपुर की जनता की सेवा करुँगा : रविकिशन

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका योगी। लोकसभा चुनाव में हर कोई अपने प्रचार-प्रसार में जमकर लगा हुआ है जी हाँ चुनाव के इस दौड़ में बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन का नाम भी शामिल है. रवि किशन ने यूपी सीएम के सम्मान में जनता से कहा कि गोरखपुर की गद्दी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है। अगर में शहर संसदीय सीट से सांसद बना तो योगी की खड़ाऊं रखकर जनता की सेवा करुँगा, और सब मिलकर यह चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही बड़ी- बड़ी बाते करते हुए यह भी कहा कि किसी कार्यकर्ता की उपेक्षा बीजेपी में नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने सबके नामों की सूची दी हैं। हम हर नेता, कार्यकर्ता और जनता के दरवाजे पर जाएंगे। होटल का खाना नहीं खाएंगे। जिसके घर जाएंगे, वहीं खाना खाएंगे। इन्ही वादों के साथ रवि किशन ने रात में बेनीगंज स्थित दफ्तर में पत्रकारों को बताया कि विपक्ष हार के डर से बौखला गया है। और इस बात का सीधा उदहारण आजम खान खुद है जिन्होंने बीजेपी सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया, और इन शब्दों से  आजम खान की घटिया मानसिकता चुनावी दौर में जनता के समक्ष उजागर हो गई है।

इसके साथ ही रवि किशन ने यह कहा कि देश में दो प्रधानमंत्री की बात करने वालों को जनता कड़ा सबक सिखाएगी। मोदी और योगी बाबा का अपना कोई निजी स्वार्थ नहीं है। दरअसल गोरखपुर के विकास की योजना प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री दोनों ने ही बना रखी है। बस काम तेजी से हो, इसकी व्यवस्था सुनिश्चित की जानी है।  आगे रवि किशन ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस के 72 हजार रुपये के चॉकलेटी वादे पर जनता को तनिक भी भरोसा नहीं है। बता दे कि रवि किशन ने गोरखपुर शहर में अपनी कई फिल्मों की शूटिंग भी की है।

गौरतलब है बाहरी प्रत्याशीयों की और से रवि किशन के फिल्मों व काम पर भी कई सवाल उठाये गए, और  इन सवालों के जवाब देते हुए रवि किशन ने स्पस्ट कहा कि सारी फिल्मों की शूटिंग छोड़कर आया हूं। अब मुझे देशसेवा करनी है। मिट्टी, मानुष की कीमत गरीब ही जानता है। किशन ने कहा कि में गरीब ब्राह्मण परिवार से था। घर, परिवार चलाने के लिए रामलीला में सीता माई की भूमिका निभाता था। मां की साड़ी और बाप की फटी धोती से काम चलाता था , इसके बाद फिर में मुंबई पहुंचा। और कड़े संघर्षों से मैंने यह मुकाम बनाया है। फिल्म में काम करने पर सवाल उठाने वालों को पता नहीं है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से 50 हजार परिवारों को रोजगार मिला है। जैसे ही मुझे टिकट मिला, वैसे ही मीडिया ने मेरी शुक्ला जाति जगजाहिर कर दी। पर मुझे रवि किशन बनकर ही चुनाव लड़ना है  और जनता का दिल भी जीतना है।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #ravikishan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *