cbi2

सीबीआई से मुलायम और अखिलेश आय से अधिक संपत्तियों के मामले में जांच पेश की मांग

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज। सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सीबीआई से मुलायम और अखिलेश की कथित आय से अधिक संपत्तियों के मामले में जांच पर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने की मांग की है। याचिका में कहा गया है कि इस जांच की अब तक क्या प्रगति हुई है, उससे कोर्ट के सामने पेश किया। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और बेटे अखिलेश यादव की मुसीबत बढ़ी जा रही है। सीबीआई काफी समय से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच कर रही है। उन पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा हुआ है।

सपा-बसपा में हुआ गठबंधन

अखिलेश यादव सपा सरकार में हुए खनन घोटाले की सीबीआई की जांच पर बीजेपी पर हमला कर चुके हैं। तृणमूल कांग्रेस की ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पिछले दिनों आयोजित रैली में अखिलेश यादव ने कहा था कि हम पार्टियों से गठबंधन कर रहे हैं, मगर केंद्र की मोदी सरकार ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों से गठबंधन कर रही है, जिससे अधिकारों को खतरा है। बंगाल मुझे आने का मौका कई बार मिल चुका है, लेकिन आज जो मौका मिला है वह दूसरा है। जो बात बंगाल से चलेगी वह देश में दिखाई देगी। 12 तारीख को सपा-बसपा और हमारे सहयोगी दलों का गठबंधन हो गया। सब यही सोच रहे है कि हमारा गठबंधन होगा, जब गठबंधन हुआ तो देश में खुशी की लहर दौड़ गई।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि नए साल में नया प्रधानमंत्री आ जाए तो हमें कितनी खुशी होगी। कभी-कभी वे चिढ़ाने के लिए कहते हैं कि इनके पास दूल्हा ज्यादा है, मगर हम कहते हैं कि ठीक है हमारे पास दुल्हे अधिक हैं, मगर जनता जिसे चुनेगी वह ही प्रधानमंत्री बनेगा। बीजेपी ने हमेशा ही देश को निराश किया है। यह तो अभी कम दलों का गठबंधन है। हमने गठबंधन का तरीका भाजपा से ही सीखा है। आपकी 40 पार्टियों के साथ गठबंधन है। चुनाव आते-आते बीजेपी सीबीआई और ईडी से गठबंधन कर रही है और हम लोग जनता की आवाज से गठबंधन कर रहे हैं। हमारे सहयोगी दलों के मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में भाजपा को डर लग रहा है। जब से सपा-बसपा मिल गए, उस दिन से बीजेपी में रोज बैठकें हो रही हैं। अगर तमिलनाडु बीजेपी को जीरो दे सकता है तो हम बीजेपी को उससे भी बड़ा झटका दे सकते हैं।

Tag In

#attack attack in india army attack in jammu crpf crpf attack crpf in india indian army jammu& kasmir pulwama pulwama attack in india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *