सुपर 30 के ट्रेलर रिलीज़ पर आनंद कुमार ने दिया ये ट्वीट

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। ह्रितिक रोशन की सुपर 30 रिलीज़ होने से पहले ही देशभर में बहुत सुर्ख़ियों में थी और हाल ही में 4 जून 2019 को इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। लोगों के बीच फिल्म के ट्रेलर को बहुत सराहा जा रहा है। लोगों को फिल्म की कहानी भा रही है।

सुपर 30 की कहानी बिहार में कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी है। आनंद कुमार ने भी ट्विटर कर फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए पिक्चर शेयर करी है और ट्वीट किया है की “ट्रेलर देखे पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए। लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं। संघर्ष के दिन याद आ गए। अत्याचारों से मुकाबला करते हुए, कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना। भाई के साथ, और सब कुछ। फिल्म की पूरी टीम का आभार।”

बता दे की आनंद कुमार का जन्म बिहार पटना में हुआ था। गणित में अच्छी समझ के चलते वो आईआईटी की अन्य कोचिंग में तैयारी करवाया करते थे इसी बीच उन्हें गरीब बच्चों की स्थिती को ध्यान में रख कर सुपर 30 की कोचिंग संस्था को खोलने का सुझाव आया और उसे लेकर उन्हें किस-किस परिस्थिति से गुजरना पड़ा वो इस फिल्म के माध्यम से बताया गया है।

फिल्म का निर्देशन विकास बहल और अनुराग कश्यप ने किया है। जबकी इसका निर्माण अनुराग समेत साजिद नाडियाडवाला और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। ऋतिक की ये फिल्म 26 जूलाई को रिलीज होने वाली है। फैंस को आंनद कुमार की इस बॉयोपिक का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी मगर कंगना रनौत की फिल्म के साथ क्लैश के ज़रिये इसकी रिलीज़ डेट बदल कर 12 जुलाई कर दी गयी है।

Tag In

#AnandKumar #hrithikroshan #super30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *