ani

सेना का दावा: जैश-ए-मोहम्मद के पूरे नेतृत्व को किया खत्म

एयर स्ट्राइक,

ले पंगा न्यूज डेस्क। सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ के बाद जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष नेतृत्व की तलाश खत्म हो गई है। सेना के कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल जीत सिंह ढिलन ने कहा है कि ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने घाटी से जैश के नेतृत्व को बाहर निकाल दिया है.’ उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद ‘100 घंटे के भीतर’ ही आतंकवादियों को खत्म कर दिया गया है। साथ ही कश्मीर से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के पूरे नेतृत्व को खत्म किए जाने का भी दावा किया है।

कश्मीर की मांओं से की अपील

वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने घाटी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘मैं कश्मीर की मांओं से अपील करता हूं वे हथियार उठाने वाले अपने बच्चों का आत्मसमर्पण कराएं, नहीं तो वे मारे जाएंगे. बच्चों की परवरिश में मां की अहम भूमिका होती है। वे आतंकी बने अपने बेटों को समझाएं कि लौट आएं वर्ना मारे जाएंगे, जो बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा।’ लेफ्टिनेंट जनरल ने पाकिस्तान पर पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान की सेना का ही बच्चा था। इस हमले (पुलवामा) में पाकिस्तानी सेना 100 फीसदी भाग लिया है इसमें हमें और आपको कोई शक नहीं है… मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि सभी तरह की इंटेलिजेंस पर हम काम कर रहे हैं।

Tag In

#attack attack in india army attack in jammu crpf crpf attack crpf in india indian army jammu& kasmir pulwama pulwama attack in india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *