सोनाक्षी सिन्हा ने इस कारण बदला अपना ट्विटर अकाउंट नाम

फिल्म,

ले पन्गा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जो उनके फैन्स को खूब लुभा रहा है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार निभाती नज़र आएँगी जो एक क्लिनिक को संभालती हैं।

इस फिल्म में ‘फुकरे’ और ‘दिलवाले’ फिल्म में काम कर चुके अभिनेता वरुण शर्मा भी हैं। वरुण शर्मा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के भाई का किरदार निभाते नज़र आएंगे। बॉलीवुड रैपर बादशाह भी ‘खानदानी शफाखाने’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी जोनर फिल्म है जिसमे अनु कपूर भी एक अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म के प्रमोशन के चलते सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्वीटर अकाउंट नाम बदल लिया है और बेबी बेदी रख लिया है।

बता दें कि, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं जिनका क्लिनिक पंजाब के होशियारपुर में होता है। शिल्पी दासगुप्ता इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं वहीँ भूषण कुमार और मृगदीप सिंह लाम्बा इस फिल्म के निर्माता हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीँ सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ में भी नज़र आएँगी।

Tag In

#sonakshi_sinha #खानदानी_शफाखाना #दबंग 3 #रैपर_बादशाह #सोनाक्षी_सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *