स्टार किड को लेकर अब अनन्या पांडे ने दिया ये चौंकाने वाला बयान…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से ही खास पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे सभी की फेवरेट बन चुकी हैं. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने अनन्या पांडे ने स्टार किड होने के फायदे और नुकसान बताए हैं. उनका कहना है कि हालांकि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, लेकिन वह एक ‘नॉर्मल टीनएजर’ के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं.

अनन्या ने बताया की “मेरे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करने के बाद जिंदगी अवश्य ही बदल गई है. अब लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे हैं. लगता है कि अब आपने एक नाम कमाया है, लेकिन मैं जितना हो सके सामान्य बर्ताव करने की कोशिश करती हूं. मैं एक नॉर्मल टीनएजर की तरह रहने की कोशिश करती हूं जो कि मैं हूं. मैं अपने परिवार और दोस्तों संग घूमने जाती हूं. मैं जितना हो सके, नॉर्मल चीजों को करने की कोशिश करती हूं.”

अनन्या मशहूर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. उनका कहना है कि एक एक्टर के घर में पैदा होने का उन्हें सौभाग्य मिला जिससे बॉलीवुड में उनका सफर काफी सहज रहा. हालांकि अनन्या का मानना है कि स्टार किड होने से बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर आप काबिल नहीं हैं तो कोई आप पर पैसा नहीं लगाएगा.

वर्कफ़्रंट की बात करे तो अनन्या कार्तिक आर्यन संग ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आएंगी. यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. इस नए संस्करण का नाम भी पुरानी फिल्म के नाम पर ही रखा गया है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

Tag In

#अनन्या_पांडे #स्टार_किड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *