Smriti Irani

स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह के शव को दिया कंधा, बेटा ने बोला कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज, अशोक योगी। अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ता और स्मृति ईरानी के खास करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या का मामला रफ्तार पकड़ता जा रहा है। सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने आरोप लगाया है कि इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसके पिता की हत्या कराई है। उधर अमेठी से सांसद बनीं स्मृति ईरानी मृतक सुरेंद्र सिंह के शोक में डूबे परिवार से मिलने रविवार को लखनऊ पहुंच गई हैं। उन्होंने अंतिम यात्रा में सुरेंद्र सिंह के शव को कंधा भी दिया।

इस घटना के बारे में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा, ‘हमें घटना के अहम सुराग मिले हैं। 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हमें विश्वास है कि अगले 12 घंटे में केस की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। पीएसी की तीन कंपनियां तैनात की गई हैं। कानून व्यवस्था का कोई मुद्दा नहीं है.’ ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में सुरेंद्र सिंह का पोस्टमार्टम किया जा चुका है। सुरेंद्र सिंह के परिजन उनका शव लेकर अमेठी के लिए रवाना हो चुके हैं।

मेरे पिता स्मृति ईरानी के साथ चौबीसों घंटे करते थे प्रचार

सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने रविवार को इस घटना के बारे में मीडिया को बताया कि ‘मेरे पिता घर के बाहर थे और हम लोग अंदर थे। अचानक बाहर गोली चलने की आवाज आई। हम बाहर दौड़ कर आए और देखा कि उनके सिर से काफी खून बह रहा है। हमलोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई।

 

अभय का कहना कि, ‘हमने हमलावरों को तो नहीं देखा लेकिन इतना साफ है कि इसमें कांग्रेस पार्टी शामिल है। मेरे पिताजी ने काफी सक्रियता से स्मृति ईरानी के लिए प्रचार किया था और इस बूथ से बीजेपी को अच्छे वोट भी मिले थे।’ अभय ने कहा कि ‘मेरे पिता स्मृति ईरानी के प्रचार में चौबीसों घंटे लगे रहते थे। स्मृति ईरानी की जीत के बाद उन्होंने विजय यात्रा भी निकाली थी। मुझे लगता है कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह बात पसंद नहीं आई। हमें कुछ लोगों पर संदेह है।

Tag In

#amethi #BJP #bjp surendra singh #smriti Irani #surendra singh Smriti Irani in amethi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *