हमारे लिए तो मोदी ही सुप्रीम कोर्ट: संजय राउत

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए एक बार फिर प्रचण्ड बहुमत बनाकर लगातार दूसरी बार सरकार बनाने में सफल हो पाई। मोदी सरकार के बनते ही एक बार फिर से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर हलचल तेज हो गई है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार हाल ही में शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बताया कि इस बार राम मंदिर बना कर ही रहेंगे। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने लखनऊ बोलते हुए कहा कि एक बार फिर से मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बन कर तैयार हो चुकी है और इस बार पीएम मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। सांसद राउत ने इसी के साथ कहा कि हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि केंद्र और यूपी दोनों ही जगह भाजपा की सरकार है अब मंदिर निर्माण में देरी नहीं होनी चाहिए। गौरतलब हैं कि फिलहाल राम मंदिर निर्माण का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित चल रहा है।

इसी बीच शिवसेना के सांसद राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी 15 जून को रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंच रहे है। बता दें कि एनडीए में बीजेपी से ज्यादा शिवसेना के सबसे ज्यादा सांसद है।

Tag In

#modi #ram_temple #sanjay_raut #shiv_sena_mp #shiv_sena_mp_sanjay_raut #शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे #संजय राउत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *