modi aur rahul

हम आलु से सोना नहीं बनाते, मोदी ने राहुल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जिनकों आलु से सोना बनवाना है उनके पास जाए

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। चुनावी सभा में अपने संबोधन में मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक कथित बयान पर निशाना साधते हुए उन पर हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती। जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते। बता दें कि राहुल का एक कथित बयान का वीडियो वायरल हुआ था वीडियों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कथित तौर पर यह कह रहे थे कि ऐसी मशीन लगाउंगा कि इस साइड से आलू घुसेगा उस साइड से सोना निकलेगा। इस साइड से आलू डालो, उस साइड से सोना निकालो। इतना पैसा बनेगा कि आपको पता नहीं होगा कि क्या करना है पैसे का। हालांकि बाद में कांग्रेस और कुछ फैक्ट चेकिंग वेबसाइट्स ने इस बयान को नकारते हुए कहा कि राहुल ने कहा कुछ था और उसे गलत संदर्भ के साथ पेश किया गया।

हिंदूस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा

यूपी के कन्नौज में मोदी ने कहा कि हमारे देश के वीर शहीदों ने तिरंगे झंडे को लेकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी। हमारे वीर स्वराज के लिए लड़े थे, और अब हमें सुराज के लिए लड़ना है। तब हमें संकटों से निकलना था और अब हमें समृद्धियों की ऊंचाइयों को छूना हैं। तिरंगा ही हमारी प्रेरणा है। नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं। नया हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा। जब देश सुरक्षित होगा तभी सामान्य मानवी का जीवन सही से चलेगा।

क्या सपा बसपा वाले आतंवादियों से डरते हैं – मोदी

अपने संबोधन में मोदी ने आगे कहा कि आतंकवाद से देश की रक्षा होनी चाहिए की नहीं? आतंकवाद पर सपा बसपा वाले एक बार भी बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी, लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे हैं। उन्होंने कहा कि आज जितने लोग खुद को भावी प्रधानमंत्री बता रहे हैं, इन्होंने देश को मजबूत बनाने की, जवानों की रक्षा की कोई योजना सामने रखी है क्या? जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

Tag In

#congress 2019 #modi-sarkar #NARENDRAMODI #PMMODI #pmnarendramodi rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *