हरभजन और लक्ष्मण के बाद अब ये स्टार क्रिकेटर भी उतरा गौतम गंभीर के समर्थन में

लोकसभा 2019,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। यूसुफ पठान भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज है। यूसुफ पठान ने कई अहम मैचों में टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया। भारतीय टीम का ये तूफानी बल्लेबाज आईपीएल के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की और से मैदान में चौके छक्के लगाते हुए नजर आया था।

खैर, हाल ही में टीम इंडिया का ये विस्फोटक बल्लेबाज हरभजन सिंह के बाद अब क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर के समर्थन में उतर आए है। पठान ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि गंभीर एक अच्छे व्यक्ति है, वो महिलाओं का अनादर नहीं कर सकते। मैं गंभीर के साथ आईपीएल में काफी क्रिकेट खेला है वो एक अच्छे इंसान है। गंभीर मैदान में हमेशा ही शांत नजर आते है। बता दें कि गौतम गंभीर पर आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी ने अभ्रद भाषा में पर्च बांटने का आरोप लगाया है।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गम्भीर पर आरोप है कि उन्होंने पूर्वी दिल्ली से ही आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के सम्बोधित करके लिखे गए अश्लील बातों वाले पर्चे बंटवाए हैं। आतिशी ने गंभीर पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनकी मर्यादा पर सवाल उठाने वाले पर्चे उनके संसदीय क्षेत्र मे बंटवाए हैं।

लेकिन दक्षिण दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने इन आरोपों का निराधार कर खारिज कर दिया है। इसी के साथ गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम मानहानि का नोटिस भी भिजवाया है।

बता दें ​टीम इंडिया को विश्वकप जीताने में अपना अहम योगदान देने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने हाल ही भारतीय जनता पार्टी में एंट्री की है। भाजपा ने गौतम गंभीर को दक्षिणी पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनावों में अपना उम्मीदवार खड़ा किया है। इसी बीच आपको बता दें कि अतिशी के खिलाफ पर्चा बांटने के मामले में क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने गंभीर का समर्थन किया।

बहरहाल, बता दें कि दिल्ली में छठे चरण के लिए कल मतदान होने जा रहे है। अ​भी लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके है। लोकसभा चुनाव के परिणामल 23 मई को आएंगे। 19 मई को 7वें चरण का अंतिम चरण होगा।

Tag In

#aap #BJP #eastdelhibjpcandidate #gautamGambhir #Harbhajansingh #YusufPathan"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *