हरियाणा ने मुझे बहुत सिखाया है : मोदी

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के लिए बिगुल बज गया है। दोनों राज्यों में अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए पार्टी के बड़े बउ़े चुनावी दंगल में उतर चुके है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र और हरियाणा में अपनी सरकार बनाने के लिए एंडी से चोटी तक का जोर लगाते हुए नजर आ रहे है।

इसी बीच बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधानसभा चुनावों के अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए पूरी कमर कस ली। पीएम मोदी ने कल महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित की। उसके बाद पीएम मोदी आज हरियाणा में सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए चुनावी सभा को संबोधित कर रहे है। इसी के साथ पीएम मोदी ने आज हरियाणा में अपनी पहली रैली की। इसी के साथ पीएम मोदी आज से हरियाणा चुनाव में अपने प्रचार अभियान की शुरूआत कर दी। पीएम मोदी हरियाणा के औद्योगिक नगरी फरीदाबाद का बल्‍लभगढ़ में रैली का संबोधित कर रहे है।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रैली में आज जम्मू कश्मीर से हटाई धारा 370 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों को चुनौती देता हूं कि यदि हिम्मत है तो स्पष्टता के साथ हरियाणा के सामने आए और बताएं कि अगर ये चुनाव जीतकर के आएंगे तो 370 और 35 A वापस लाएंगे। लोकसभा चुनाव तक अपने मेनिफेस्टों में लिखें कि हम 370 वापस लाएंगे। साथ ही पीएम मोदी ने कहा बोले, अनुच्छेद 370 हटाने का श्रेय 130 करोड़ देशवासियों कोसाथ ही पीएम मोदी ने हरियाणा की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने मुझे बहुत सिखाया है और इसलिए जब भी मैं यहां आता हूं, तो एक अलग ही भावना रहती है। यहां का विकास, यहां के लोगों के जीवन में बदलाव मेरी हमेशा प्राथमिकता रही है। बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे है, वहीं 24 अक्टूबर को मतदगणा होगी।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *