हरियाणा विस 2019 : कैथल से राहुल गांधी के सबसे करीबी हारे चुनाव, बीजेपी के लीला राम ने हराया इतने बड़े अंतर से!

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के रुझान आने शुरू हो गए हैं। शाम में लगभग सभी सीटों के नतीजे सामने आ जाएंगे। इसी बीच बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच बराबर की टक्कर दिख रही है। लेकिन हरियाणा विधानसभा से कांग्रेस के लिए बुरी खबर आ रही है।

सूत्रों से​ मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला हरियाणा के कैथल सीट से हार गए हैं। उन्हें बीजेपी के लीला राम ने सुरजेवाला को 567 वोटों से हराया है। हार के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी प्रत्याशी को जीत की बधाई दी। हालांकि अभी नतीजे की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई और अब खबर आ रही है कि वहां रीकाउंटिंग हो रही है।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला जींद विधानसभा उपचुनाव में हार गए थे। गौरतलव है कि सोमवार को हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटों की गिनती जारी है। अब तक आए रुझानों में भाजपा या फिर कांग्रेस, किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिली हैं। बता दें कि 21 अक्टूबर को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव हुआ था।

Tag In

#Congress #Haryana #RandeepSinghSurjewala #vidhansabhaelection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *