हिमा दास का बड़ा कमाल, 15 दिनों के भीतर जीता चौथा गोल्ड मेडल

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत की युवा स्प्रिंटर हिमा दास के सितारे इस समय बुलंदियों पर नजर आ रहे है। भारत की स्टार एथलीट हिमा दास ने पिछले 15 दिनों में अपना चौथा गोल्ड मेडल जीत देश का नाम रोशन किया है। चौथा गोल्ड मेडल जीतने पर देशवासियों ने उन्हें शुभकामनाए दी है। इसी के साथ भारत की इस एथलीट ने इतिहास रचने में कामयाबी हासिल की।

बता दें कि भारत की स्टार एथलीट ने चेक गणराज्य में हुए टाबोर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 200 मीटर स्पर्धा का स्वर्ण जीता। हिमा ने बुधवार को 23.25 सेकंड में 200 मीटर रेस पूरी की और सोना जीता। वहीं, पुरूष वर्ग में नेशनल रिकॉर्ड होल्डर मोहम्मद अनस ने भी 400 मीटर रेस में स्वर्ण जीता। अनस ने 45.40 सेकंड में रेस पूरी की।

बता दें कि हिमा दास ने पहला गोल्ड मेडल 2 जुलाई को जीता, दूसरा गोल्ड मेडल 7 जुलाई को और तीसरा गोल्ड मेडल हिमा ने 13 जुलाई को जीतने में कामयाबी हासिल की।

गौरतलव है कि हिमा दास इस समय बाढ़ से जूझ रहे असम राज्य की रहने वाली है। हिमा ने पिछले दिनों बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपील की थी। साथ ही हिमा दास ने बाढ़ से पीडितों के लिए राहत कोष में अपनी आधी सैलेरी भी मदद के लिए दे दी थी।

Tag In

#200_meter_race #gold_medal #hima_das #हिमा दास #गोल्ड मेडल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *