holi

होली स्पेशल बुलेटिन : – बुरा ना मानो होली है

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा को विश्वसनीय सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के बाद देश छोड़कर चले जाएंगे। ऐसा सुनने में आ रहा है, वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा में लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के चुनाव को लेकर मोदी व शाह में ठन गई है। राजनाथ सिंह दलबल के साथ मोदी के खेमे में आ गए। गड़करी जी रास्ता ढूंढ रहे हैं। अमित शाह के साथ रविशंकर प्रसाद, अरूण जेटली मोदी जी को आंखे तरेर रहे हैं। खबर मिली है कि उत्तर प्रदेश से खबर आ रही है कि योगी आदित्यनाथ की भांग की स्पेशल ठंठई को पिने के निमंत्रण पर मायावती तो राजी हो गई है। लेकिन अखिलेश अड़े हुए हैं। मुलायम सिंह यादव ने बोला मैं तो योगी की भांग पीने जाऊंगा।

होली के मौके पर मायावती ने देशवासियों को अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि आप सभी से मैं निवेदन करती हूं की अब अगले साल ही होली में नहाइएगा।

आ रही खबरों के मुताबिक नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी में समझौता हो गया है। और दोनों ने तय कर लिया है कि अब आप राफेल पर चुप रहे और मैं हेराल्ड का नाम नहीं लुंगा।

इस पर राहुल गांधी ने शर्त रखी है कि आप उस पुराने किले पर आवाज लगाकर बोलिए कि एक बार आप तलाक बोल दो।

वहीं भाजपा मंत्री स्मृति इरानी का दावा है कि मेरा बाहुबली कहीं ना कहीं से होली के लिए पानी लाएगा। देश के तमाम हिस्सों में पानी की किल्लत है, इसलिए महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश जैसे तमाम राज्यों में दूध और दारू से होली खेलने की तमाम व्यवस्था सरकारों ने की है। हद तो तब हो गई जब मध्यप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह से कहा कि इस बार आप होली पर नर्मदा के पानी से नहीं दारू से होली खेलेंगे।

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ब्यान है और उनके बयान का समर्थन प्रधानमंत्री मोदी सहित तमाम भाजपा नेताओं ने किया है। और निर्मला सीरारमण ने अपने ब्यान में कहा है कि पाकिस्तान की हत्फ मिसाइल में दम हो तो हमारे यहां के डेंगू मच्छरों को मार कर दिखाए। बड़ बोले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी जी का सीना एके 56 लगता है। जिससे किसी बड़ी आशंका को बल मिलता है।

खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी होली के अवसर पर बनारस की भांग की ठंठई पीकर भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने वाली है। तो वित्त मंत्री अरूण जेटली ने कहा है और देश की जनता को आगहा किया है कि हर एटीएम मशीन पर सुधार करवाया जा रहा है। जिससे वोट आसानी से मिल सकें। हमारे ले पंगा संवाददाता देवेन्द्र कुमार ने ये खबर भांग की ठंठई पीने के बाद टल्लई में लिखी है। बूरा ना मानों होली है।

कार्टून साभार : इस्माइल लहरी

Tag In

#आनन्दपुर साहिब #ढोल-नगाड़ों #दोल जात्रा #धुलंड़ी #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #प्रियंका गाँधी #फाल्गुन मास #बरसाना गांव #भोजपुरी होली #राहुल गांधी #लाठियों #होली #होली स्पेशल बुलेटिन कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *