होल्डर और ब्रेथवेट की छुट्टी, अब तीन साल से वनडे नहीं खेले इस दिग्गज को मिली टीम की कमान…!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के तूफानी हरफनमौला खिला​ड़ी है। ​पोलार्ड का बल्ला जब किसी मैच में चलता है तो वो उस मैच को जीता कर ही पवेलियन लौटते है। इसी बीच पोलार्ड के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट को वनडे और टी20 की कप्तानी से हटा दिया गया है। साथ ही अब किरोन पोलार्ड को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का वनडे और टी-20 दोनों फार्मेट का कप्तान बनाया गया है।

गौरतलब है कि पोलार्ड ने अपना अंतिम वनडे मैच 2016 में खेला था और हाल में इंग्लैंड में खेले गए 2019 के विश्वकप में उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया था। बता दें कि हाल ही में भारत के खिलाफ टी20, वनडे और टेस्ट में खराब प्रदर्शन के कारण होल्डर और ब्रेथवेट को ये खामियाजा भुगतान पड़ा और पोलार्ड को फायदा मिला। पोलार्ड ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में फिलहाल 101 वनडे और 62 टी20 मैच खेले है। पोलार्ड ने इस दौरान 2289 और 903 रन बनाए है। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने वनडे में लगभग 50 और टी20 में 23 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है।

Tag In

#carlosbrathwaite #jasonholder #KieronPollard #pollard #westindies

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *