11 साल बाद पति साहिल से अलग हो गईं अभिनेत्री दीया मिर्जा।

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा और पति साहिल सांघा अपनी शादी के पांच साल साल बाद एक-दूसरे से अलग होने के फैसले का ऐलान कर दिया। दीया ने सोशल मीडिया पर आपसी सहमति से एक नोट लिखकर इस बात की जानकारी दी.

दीया मिर्जा ने लिखा, “11 साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद हम दोनों ने अलग होना तय किया है. हम आगे हमेशा दोस्त रहेंगे. हम दोनों का सम्मान और प्यार बरकरार रहेगा. भले ही हमारा सफर अलग हो रहा है, लेकिन अब तक के साथ के लिए हम एक-दूसरे के शुक्रगुजार हैं. हम अपने दोस्तों और परिवार के सभी सदस्यों के शुक्रगुजार हैं, मीडिया से अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए. इस मामले पर हम कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं.

दीया मिर्जा ने पांच साल पहले 18 अक्टूबर को दिल्ली में बॉयफ्रेंड साह‍िल सांगा संग शादी रचाई थी. शादी की तस्वीर दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दोनों एक-दूसरे को तकरीबन 11 सालों से जानते हैं.

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर साहिल सांगा संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. अलगाव के बाद भी दीया मिर्जा ने तस्वीरों को हटाया नहीं है.  दीया मिर्जा और साहिल सांगा ने अलग होने का रास्ता क्यों चुना है इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. हालांकि दोनों का अलग होना बॉलीवुड गलियारे में सबसे चौंका देने वाली खबर है.

बॉलीवुड में बीते कुछ सालों में शादीशुदा जोड़ों के तलाक के कई बड़े मामले सामने आए है। बीते सालों में रितिक रोशन-सुजैन खान, अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा, अर्जुन रामपाल- मेहर, सहित कई और जोड़ियां टूट चुकी हैं। इन सभी टूटी जोड़ियों में एक बात कॉमन है कि आज भी इनके एक्स पार्ट्नर से इनका दोस्ती का रिश्ता बरकरार है।

Tag In

#dia_mirza #sahil_sangha #seprate

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *