190 करोड़ में बिके फिल्म इंशाअल्लाह के थियेटर राइट्स!

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह शूटिंग से पहले ही चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर फैंस तब से बेताब हैं, जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई है। फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन यह कंफर्म है कि फिल्म अगले साल ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी । लेकिन इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 190 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने जयंतीलाल गड़ा के पेन सिनेमाज को बड़ी रकम में फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स बेचे हैं।

जानकारी के मुताबिक भंसाली ने इस फिल्म के सिनेमा राइट्स 190 करोड़ रुपये में बेचे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार भंसाली ने इस फिल्म को थिएटर में दिखाने के राइट्स को 165 करोड़ रुपये में बेचा है। इसके अलावा प्रमोशन और विज्ञापन के लिए भी 25 करोड़ रुपये लिए गए हैं। इस तरह फिल्म की कीमत 190 करोड़ रुपये पहुंच गई है। इसे देखते हुए फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट्स राइट्स को भी ऊंची कीमत मिलने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में संजय लीला भंसाली और सलमान खान दो दशक बाद साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों की पिछली फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को लोगों ने काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा पहली बार सलमान खान और आलिया भट्ट एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले हैं।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *