200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली अक्षय की पहली फिल्म बनी मिशन मंगल, सलमान की इस फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने चार सप्तान के बाद शानदार सफलता हासिल कर ली है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मिशन मंगल भारत में 200 के क्लब में एंट्री मार ली है। इसी के साथ 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की पहली फिल्म बन गई है।

बता दें कि इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन पर आधारित फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई पहले 5 दिन में कर ली थी। बता दें कि 15 अगस्त को रिलीज हुई मिशन मंगल ने सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई एक था टाइगर ने 198.78 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं मिशन मंगल ने 200 करोड़ का कारोबार कर स्वतंत्रता दिवस के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन मंगल के अलावा सलमान ख़ान की भारत, शाहिद कपूर की कबीर सिंह और विक्की कौशल की उरी-द सर्जीकल स्ट्राइक ये चार फिल्में ही जो 200 करोड़ क्लब तक पहुंच सकी हैं। मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं। मिशन मंगल की शानदार कमाई ने एक बार फिर अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस का खिलाड़ी साबित किया है।

Tag In

#akshaykumar #first200croremovie #MissionMangal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *