kanga

कंगना फिर सुर्ख़ियो में, और उनपर भड़के अक्षय कुमार

फिल्म,

बॉलीवुड की खूबसूरत क्वीन कंगना रनौत आज कल काफी सुर्खियों में है जी हाँ कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन के दौरान कुछ विवादित बयान देते हुए कहा था कि रणबीर कपूर जैसे स्टार समाज से जुड़े किसी भी मुद्दे पर स्टैंड नहीं लेते, ऐसे होगा तो देश का क्या होगा। कंगना के इस बयान के बाद बॉलीवुड के कई लोगों ने कड़ा रूख अपनाते हुए उनकी आलोचना की, जिनमें रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में अब नया नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का, जिन्होंने हाल ही में कंगना के बयान पर एंग्री रिएक्शन दिया और अपने ही तरीके से उन्हें करारा जवाब दिया।

अक्की अपनी फिल्म ‘केसरी’ का प्रमोशन करने पहुंचे

दरअसल हाल ही में अक्की अपनी फिल्म ‘केसरी’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। यहां पर जब उनसे कंगना के बयान पर सवाल किया गया तो अक्षय ने कहा, ‘कौन क्या कर रहा है, इससे मुझे कोई मतलब नहीं है। आप मुझे मेरे काम के बारे में सवाल पूछिए।’ कंगना का नाम सुनते ही अक्की भड़क गए। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘यह स्टैंड का क्या मतलब है मुझको नहीं पता। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि, मैं जो कर रहा हूं, वह सही कर रहा हूं।’ इतना ही नहीं खिलाड़ी कुमार यहां पर पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के सवाल से भी बचते नजर आए। ऐसे में तो यह कहना गलत नहीं होगा कि, अक्की केवल अपने काम पर ही ध्यान देना चाहते हैं। उनको किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी से कोई मतलब नहीं है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले उन्होंने कहा था कि वो भी किसी को नहीं बक्शेंगी। उन्होंने सबके सामने इतना तक बोला था कि वो सबकी वॉट लगा देंगी। जिसके बाद खूब हंगामा मचा था। क्योकि कभी वो भाई-भतीजावाद पर तो कभी किसी नए टॉपिक को बहस का मुद्दा बनाकर बॉलीवुड में छाई रहती है. इसके साथ ही हम बात करे अक्षय कुमार की तो फिलहाल वो अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म केसरी 21 मार्च 2019 बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने आ रही है। इसके अलावा अक्षय अपनी वेब सीरीज द एंड की शूटिंग में जुट जाएंगे।

Tag In

#अक्षय कुमार #आलिया भट्ट #कंगना रानौत #जॉन अब्राहम #मणिकर्निका #हवलदार ईशर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *