ajay

50वें जन्मदिन पर अजय ने किया ”दे दे प्यार दे” का ट्रेलर लॉन्च

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। आज अजय देवगन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी खास मौके पर फिल्म ”दे दे प्यार दे” का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। ‘दे दे प्यार दे” को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है, मूवी का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मूवी के राइटर और प्रोड्यूसर लव रंजन से ”दे दे प्यार दे” में आलोकनाथ की मौजूदगी पर सवाल किया गया, लेकिन अजय देवगन ने तुरंत जवाब देते हुए कहा- ”ये इस बारे में यह बात करने का सही समय नहीं है। वैसे भी ये फिल्म आलोकनाथ पर मीटू का आरोप लगने से पहले शूट हो गई थी।” फिल्म में आलोकनाथ अजय देवगन के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। आलोकनाथ पर प्रोड्यूसर-राइटर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था। हालांकि एक्टर ने विनता के आरोपों को बेबुनियाद बताया था। पिछले साल ‘मीटू’ की चपेत में आए संस्कारी बाबू आलोकनाथ की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हो गई है। वे 17 मई को रिलीज हो रही अजय देवगन, तब्बू, रकुल प्रीत स्टारर मूवी ”दे दे प्यार दे” में नजर आने वाले है। गौरतलब है कि मीटू के तहत गंभीर आरोप लगने के बाद आलोकनाथ के हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकले।

फिल्म की कहानी है मजेदार

फिल्म की कहानी मजेदार है। फिल्म में अजय देवगन एक उम्रदराज शख्स की भूमिका में दिखेंगे। जहां अजय देवगन को अपने से कम उम्र की लड़की से प्यार होता है। फैमिली कॉमेडी ड्रामा में तब्बू अजय देवगन की एक्स-वाइफ के रोल में दिखेंगी। कम उम्र की प्रेमिका को लेकर अजय देवगन अपने बच्चों, माता-पिता और दोस्त का सामना करते हैं।

Tag In

# de de pyaar de # Lvs Films #AJAY DAVGAN #birthday #RAHUL PREET

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *