तानाजी- द अनसंग वॉरियर में ये सुपरस्टार नजर आएंगा शिवाजी की भूमिका में!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड और 100वीं फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली है। इन दिनों फ़िल्म के कैरेक्टर पोस्टर रिवील किये जा रहे हैं। तानाजी में शिवाजी महाराज का किरदार शरद केल्कर निभा रहे हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज, जो इस ऐतिहासिक कहानी का सबसे ज़रूरी हिस्सा हैं।

तानाजी- द अनसंग वॉरियर, शिवाजी की फौज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा है, जिन्होंने सिंहगढ़ के किले को मुगलों से छुड़ाने के लिए अपने पराक्रम और सूझबूझ का परिचय दिया था। हालांकि, इस भीषण जंग में तानाजी वीरगति को प्राप्त हुए थे, मगर उनकी वीरता की गाथा अमर हो गयी। बताते हैं कि तानाजी की मृत्यु पर ख़ुद शिवाजी भावुक हो गये थे और बोले थे कि गढ़ तो आ गया, लेकिन सिंह चला गया।

आपको बता दें की शरद केल्कर हाउसफुल 4 में भी एक रोल में दिखायी दिये थे। शरद अपनी भारी-भरकम आवाज़ के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली सीरीज़ में मुख्य किरदार बाहुबली के हिंदी वर्ज़न के लिए आवाज़ दी थी, जिसे प्रभास ने निभाया था। तानाजी- द अनसंग वॉरियर को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शरद केल्कर के अलावा अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल के अलावा कई सुपरस्टार नजर आएंगे। साथ ही बता दें कि अजय और सैफ के साथ वाली ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले ये स्टार कच्चे धागे और ओंकारा में एक साथ नजर आएं थे।

Tag In

#ajaydevgan #latestentertainmentnews #lepannganews #saifalikhan #sharadkelkar #shivajimaharaj #tanajitheunsungwarrior #अजयदेवगन #तानाजीदअनसंगवॉरियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *