अक्षय कुमार भारत की नागरिकता लेने के लिए अब कर रहे है ये काम…!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए साल 2019 अभी तक बहुत अच्छा रहा। इस अभी तक उनकी केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने बॉक्स आफिस शानदार कारोबार किया और शानदार रिकॉर्ड बनाए। इतना ही अभी साल खत्म होने से पहले जल्द ही उनकी कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज आने वाली है।

बहरहाल बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है। अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता है। कनाडा की नागरिकता होने के कारण अक्षय कुमार अपने मत का प्रयोग भी नहीं कर सकते। इसी बीच अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार भारत की नागरिकता जल्द ही लेने जा रहे है।

उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान इस बात का खुलासा किया कि मैनें भारत की नागरिकता के लिए भारतीय पासपोर्ट कार्यालय में ऐप्लीकेशन डाल दी है। अक्षय ने कार्यक्रम के दौरान अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि ​मुझे हमेशा इस बात का खेद रहता है कि मैं भारत में वोट नहीं डाल सकता। लेकिन मैं भारत में टैक्स भी अदा करता हूं और मैं भारत का देशवासी हूं। अक्षय कुमार ने कई देशभक्ति फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर के साथ उनकी कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस समय गुड न्यूज की टीम के साथ अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। इसके अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी और पृथ्वीराज की शूटिंग में भी व्यस्त है। उनकी ये फिल्में अगले साल रिलीज होगी।

Tag In

#akshaykumar #canadiancitizenship #indiancitizenship #indianpassport #latestentertainmentnews #lepannganews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *