हैदराबाद पीड़िता को मिला न्याय, एनकाउंडर में मारे गए चारों दुष्कर्मी!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हैदराबाद में 27 नवंबर की रात को महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी का न्याय आज जनता को मिल गया। हैदराबाद पुलिस ने चारों दरिंदों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। पीड़ित परिवार को न्याय मिलने के बाद उन्होंने भी खुशी व्यक्त की और कहा कि अब हमारी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। साथ ही जनता में भी खुशी की लहर है, वो भी हैदराबाद पुलिस जिदांबाद के नारे लगा रहे है और पुलिस को मिठाई खिला कर और पटाखे छोड़कर ऐसा शानदार न्याय मिलने पर खुशी जाहिर कर रहे है। इस शानदार एनकाउंडर की जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार, स्पोर्टस स्टार ने भी हैदराबाद पुलिस की तारीफ की।

बता दें कि तेलंगाना पुलिस चारों आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर घटना की तस्दीक कराने लेकर गए और वहां पर घटित हुई इस घटना का सीन री​क्रिएट करने लगे। ऐसे में इन दंरिदों ने झांडियों का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की। ऐसे में पुलिस को उन पर गोलियां बरसानी पड़ी। जिसमें चारों आरोपियों वहीं ढेर हो गए। चारों आरोपियों की मौके पर मौत हो गई।

यहां बता दें कि आरोपी ठीक उसी फ्लाइओवर के नीचे मारे गए हैं जहां वेटरनरी डॉक्टर को जिंदा जलाया गया था। गौरतलब है कि 27 नवंबर की रात को वेटरनरी महिला डॉक्टर घर जा रही थी। लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी पिक्चर हो गई थीं। वहीं पास में खड़े इन दंरिदों ने सहायता करने का लालच देकर ऐसा घिनौना काम किया। जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती। बाद में इन चारों ने महिला डॉक्टर को झांडियों में ले जाकर रेप किया। इन दंरिदों का यही मन नहीं भरा बाद में इन्होंने उस महिला डॉक्टर को आग लगा दी। जिससे मौंके पर महिला डॉक्टर की मौत हो गई। बाद में पुलिस तत्परता दिखाते हुए इन आरोपियों को पकड़ लिया और कोर्ट में पेश कर 10 दिन का रिमांड मांगा था। लेकिन…

Tag In

#hyderabadgangrape #hyderabadrapeandmurdercase #LATESTHINDINEWS #lepannganews #policeencounter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *