तेरी मेरी…के बाद रानू मंडल का एक और ​वीडियो हुआ धमाकेदार वायरल

फिल्म,

ले पंगा डेस्क न्यूज, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। अपनी गायकी से सबका दिल जीतने वाली रानू मंडल आज सोशल मीडिया स्टार है. रानू ने अब हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए तीसरा गाना गाया है। दिलचस्प बात तो ये है कि ये गाना जो रानू गा रही हैं वो हिमेश के पॉपुलर गाने आशिकि में तेरी का रीक्रिएशन है।

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को गायिकी का मौका दिया है, और वे लगातार अपनी फिल्म में रानू मंडल से गायिकी करवा रहे हैं. रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है और दिलचस्प यह है कि यह सॉन्ग हिमेश के ही सुपरहिट सॉन्ग का नया वर्जन है. रानू का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रानू मंडल हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ को गाती हुई नजर आ रही हैं.

रानू के इस वीडियो को ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ की एक्ट्रेस सोनिया मान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ में सोनिया मान हिमेश के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. सोनिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः ”तेरी मेरी कहानी’ जैसे ब्लॉकबस्ट सॉन्ग के बाद हिमेश रेशमिया अपने ही सॉन्ग ‘आशिकी में तेरी’ को ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ के लिए रिक्रिएट कर रहे हैं. जिसमें वे खुद और रानू मंडल गा रहे हैं.

रानू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 60 साल पहले उनका जन्म एक अच्छे परिवार में हुआ था. लेकिन कुछ ऐसे हालात बने कि वे अपने परिवार से अलग हो गईं. उसके बाद उनकी शादी हो गई. शादी के बाद रानू पति के साथ मुंबई में आ गई . लेकिन तभी उनके परिवार में दरार आ गई और रानू मंडल के जीवन का संघर्ष बढ़ गया. आज रानू मंडल इंटरनेट सेंसेशन है जिन्होंने रानाघाट स्टेशन से सफर शुरू किया और बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हैं.

Tag In

#आशिकीमेंतेरी #रानूमंडल #हिमेशरेशमिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *