#MeToo के बाद अब एक बार फिर इस रिऐलिटी शो से वापसी कर रहे है अनु मलिक

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। संगीतकार अनु मलिक एक बार फिर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं. जी हाँ खबरें हैं कि इंडियन आइडल शो के 11वें सीजन के लिए अनु मलिक को अप्रोच किया गया है इंडियन आइडल शो का 10वां सीजन काफी हिट रहा था. 10वें सीजन में अनु मलिक के साथ, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी जज थे. अब खबरें हैं कि शो के 11वें सीजन को भी अनु मलिक जज कर सकते हैं.

इंडियन आइडल के 10वें सीजन के दौरान अनु मलिक पर #MeToo कैंपेन के तहत गायिका श्वेता पंडित ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. श्वेता के बाद कई दूसरी मह‍िलाओं ने भी अनु मलिक पर आरोप लगाए थे. इसके बाद सोनी चैनल ने मशहूर र‍ियल‍िटी शो इंड‍ियन आइडल के बीच में ही अनु मलिक को हटाने का फैसला किया था. मगर 1 साल बाद मेकर्स अनु मलिक को शो से जोड़ने की कोशिश में हैं.

अनु मलिक के शो से हटने के बाद उनकी जगह हर हफ्ते अलग-अलग सिंगर गेस्ट जज के तौर पर शो में आए थे. अब खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने 11वें सीजन के लिए एक बार फिर अनु मलिक को अप्रोच किया है. अनु मल‍िक इस शो से लंबे अरसे से जुड़े रहे हैं.

दरअसल इस बारे में जब अनु मलिक से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. बता दें, पिछला सीजन छोड़ने के बाद अनु मलिक ने कहा था, मैं चैनल को स्टेटमेंट दे चुका हूं. ‘ मैं, अनु मलिक, इंडियन आइडल से ब्रेक लेने का फैसला ले चुका हूं. क्योंकि मैं अभी शो में अपने काम पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं. चैनल भी इस बात से सहमत है.”

वहीं, मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनु मलिक ने यह भी कहा था कि शो छोड़ने का फैसला उनका खुद का है, चैनल ने उन्हें शो छोड़ने के लिए नहीं कहा है.

गौरतलब है कि अनु मल‍िक ने उनपर लगे सभी आरोपों को नकारा था. अनु मलिक के वकील जुल्फिकार मेमन ने कहा, “मेरे मुवक्किल पर लगाए आरोप पूरी तरह से झूठे और निराधार हैं. इसलिए इन आरोपों को स्पष्ट तरीके से खारिज किया जाता है. मेरे मुव्वकिल ‘मी टू’ आंदोलन का सम्मान करते हैं, लेकिन चरित्र खराब करने के मकसद से इस आंदोलन का इस्तेमाल करना निंदनीय है.” अब देखना यह है कि अनु मलिक इस सीजन का हिस्सा बनते है या नहीं।

Tag In

#anumalik #anumalikindianidol #indianaidol #latestentertainmentnews #season11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *