B’ Day Spl: इस कारण काजोल हाथ में पहनती हैं ‘ओम’ लिखी हुई अंगूठी, जानिए और भी…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस काजोल ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। बता दें काजोल आज अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं। काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को मुंबई में हुआ था। काजोल ने 1992 में बेखुदी से की थी। उसके बाद काजोल ने बाजीगर, दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे, गुप्त, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम सहित कई हिट फिल्मों में काम किया। काजोल ने अपने करियर में कई अवॉर्ड भी जीते है।

काजोल मशहूर एक्ट्रेस तनुजा और डायरेक्टर शोमू मुखर्जी की बेटी हैं। काजोल ने 1992 में जब ​बॉलीवुड में बेखुदी फिल्म से डेब्यू किया था। तब वो स्कूल में पढ़ती थी। बता दें कि काजोल को फिल्म गुप्त में निगेटिव रोल निभाने के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था। काजोल निगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड पाने वाली पहली महिला थीं।

जानकारी के मुताबिक काजोल हमेशा ओम नाम की अंगूठी पहने रहती है। जानकारी के अनुसार काजोल को ये अंगूठी उनके पति बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने फिल्म इश्क के सेट पर सगाई के तौर पर पहनाई थी। इसके साथ ही काजोल भगवान शिव को मानती हैं। काजोल ने इस बात का खुलासा एक साक्षात्कार में किया था। काजोल की बॉलीवुड में शाहरूख खान के साथ गजब की कैमिस्ट्री रही। इस जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Tag In

#kajol #kajol_birthday #अजय_देवगन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *