B’ day Spl: वत्सल सेठ ने इस फिल्म में बने थे अजय देवगन के बेटे…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंदसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ का जन्मदिन 5 अगस्त को होता है। वत्सल सेठ फिल्म टार्जन द वंडर कार से चर्चा में आये थे। उनका जन्म साल 1980 में मुंबई में हुआ था। वत्सल सेठ की पढाई-लिखाई मुंबई से हुई है। बतौर मुख्य अभिनेता उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2004 में अजय देवगन के साथ फिल्म टार्जन द वंडर कार से की थी।

वत्सल सेठ की इस फिल्म को बड़े पर्दे अच्छा रेस्पोंस मिला था। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन के बेटा का किरदार किया था। फिल्म टार्जन द वंडर कार के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन बड़े पर्दे पर वत्सल सेठ दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर रुख किया।

वत्सल सेठ छोटे पर्दे के कार्यक्रम एक थी हसीना में नजर आए थे। उनका ये कार्यक्रम काफी हिट रहा था। इस कार्यक्रम में उनके साथ अभिनेत्री संजीदा शेख मुख्य भूमिका में थीं। अब वत्सल सेठ लंबे समय से मनोरंजन दुनिया से दूर हैं। आखिरी बार वह टीवी कार्यक्रम कौन है ? में दिखाई दिए थे। वत्सल सेठ की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता से गुपचुप तरीके से शादी की थी।

लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिश्ता रखने के बाद वत्सल सेठ और ईशा दत्ता ने शादी कर ली। ईशा दत्ता भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पति की तरह उन्होंने भी अपने फिल्मी सफर की शुरुआत दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के साथ की थी। ईशा दत्ता साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार अदा किया था

Tag In

# 5अगस्त1980 # टार्जनदवंडरकार #अजय_देवगन #वत्सलसेठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *