बी प्राक ने अब अक्षय कुमार के लिए कह डाली ये चौकाने वाली बात, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए ये साल बहुत अच्छा गुजर रहा है। अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने टिकट खिड़की ढेर सारी कमाई के अलावा कई शानदार रिकॉर्ड बनाएं है। इतना ही नहीं हाल ही में अक्षय कुमार के पहले विडियो ने धूम मचाई है।

बता दें कि बी प्राक के गाने ‘फिलहाल’ में अक्षय कुमार के साथ नुपूर सेनन नजर आई थी। अक्षय कुमार के पहले विडियो ने वो रिकॉर्ड बनाया जो उनके लिए शानदार अनुभव रहा। बी प्राक की आवाज में गाएं गए इस गाने ने बहुत ही कम समय में 290 मिलियन से ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिल चुके है। इसी के साथ ये गाना इस साल का सबसे तेज व्यूज पाने वाला गाना बन चुका है।

बहरहाल बता दें कि बी प्राक ने फिलहाल विडियो सॉन्ग से पहले अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म केसरी में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। इसी बीच बी प्राक ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं बहुत खुश की फिलहाल विडियो को बहुत अच्छा रिस्पॉस मिला। इतना ही नहीं मैं सबसे ज्यादा खुश इससे हूं कि खिलाड़ी अक्षय ने मेरे द्वारा गाए गाने से म्यूजिक विडियो से मेरे साथ डेब्यू किया। प्राक ने साथ ही ये भी बताया कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि मैने अक्षय कुमार के साथ किया। वो मेरी जिंदगी में भगवान की तरह आए है। इसी बीच अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी की बात करें तो जल्दी उनकी अब करीना कपूर के साथ कॉमेडी गुड न्यूज रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार के लिए आने वाला साल 2020 बहुत खास रहने वाला है। 2020 में अक्षय की कई शानदार मूवी रिलीज होगी।

Tag In

#akshaykumar #BPraak #Filhaal #latestentertainmentnews #lepannganews #MusicDirectorBPraak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *