BB 13 : …तो इस कारण गोपी बहू ने शेफाली को कहा चालाक लोमड़ी और फिर!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। सलमान खान और कलर्स के फेवरेट शो बिग बॉस 13 का फैंस कई दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस का ये फेवरेट शो अब शुरू हो चुका है और फैंस जमकर सलमान के घर की फाइटिंग का आनंद उठा रहे है। इसी बीच बता दें कि बिग बॉस के घर में गुरूवार को एक टास्क हुआ जिसमें टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा के बीच जंग हुई।

बता दें कि बिग बॉस 13 में बीबी हॉस्पिटल टास्क हुआ। जिसके बाद किसी एक को घर की रानी का अवॉर्ड दिया जाना था और ये अवॉर्ड देने का फैसला घर के सदस्यों को मिलकर तय करना था। सदस्यों ने आपसी सहमति के बाद देवोलीना भट्टाचार्य का नाम बताया। लेकिन शेफाली बग्गा इस फैसले से खुश नहीं थी। जिसके कारण घर की क्वीन का अवॉर्ड रद्द कर दिया गया और देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 13 के घर की पहली क्वीन बनने से रह गई।

इसके बाद देवोलीना और शेफाली में जमकर तू तू मैं मैं हुई। देवोलीना ही नहीं बल्कि घर के ओर भी सदस्य शेफाली पर भड़क गए। देवोलीना ने शेफाली को चालाक लोमड़ी भी कह डाला। जिसके बाद और भी तीखी बहस शुरू हो जाती है। शेफाली ने देवोलीना का समर्थन इसलिए नहीं किया क्योंकि वो खुद घर की क्वीन बनना चाहती थी। इसके साथ अब एक सप्ताह तक घर को कोई भी क्वीन नहीं मिलेगी।

Tag In

#biggboss13 #devoleenabhattacharjee #queencontest #shefalibagga

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *