B’Day Spl: अपना 35वां बर्थडे यहां मनाने जा रही है कटरीना कैफ

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ़ एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। कटरीना कैफ ने कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहा है। कटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1984 को हुआ था। जानकारी के अनुसार वह मैक्सिको में अपना जन्मदिन मना रही हैं।

गौरतलब हैं कि कैटरीना आज बॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा है। उनके खाते में न सिर्फ हिट फिल्मे हैं बल्कि हिट डांस नंबर्स भी हैं। कटरीना ने एक फ्लॉप फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कटरीना ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक खास बात कहीं। उन्होंने कहा कि अब मैं ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं जहां मुझे अच्छे रोल और बेहतर परफॉर्म करने का स्कोप मिल सके और मैं नए किरदारों को जी सकूं।

गौरतलब हैं कि कटरीना कैफ का बॉलीवुड में एंट्री कराने में दबंग सलमान खान ने मदद की थी। कैटरीना और सलमान इस दौरान नजदीक भी आएं ​थे। लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। कटरीना ने सलमान खान के साथ ही नहीं बल्कि शाहरुख खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के साथ भी फिल्मों में काम किया है और सराहना भी पाई है। बता दें कि कटरीना कैफ हमेशा विवादों से दूर ही नजर आती है।

बता दें कि कटरीना कैफ इस समय अपनी अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी को लेकर बिजी है। कटरीना कैफ सूर्यवंशी में एक बार फिर से बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है।

Tag In

#16_july #katrina_kaif #katrina_kaif_birthday #mexico

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *