…तो इस कारण नुसरत जहां संसद में साड़ी और सिंदूर लगाकर शपथ लेने पहुंची, हुआ खुलासा

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के बाद से ही बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां पिछले दिनों अपनी शादी के बाद जब संसद में शपथ लेने पहुंची थी तब जबरदस्‍त सुर्खियों में रही थीं। टीएमसी सांसद नुसरत जहां तब चर्चा में आई जब वो संसद में साड़ी, मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने शपथ लेने पहुंची थी। नुसरत जहां की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। उनके फैंस ने उनकी इन तस्वीरों को खूब पंसद किया। लेकिन उनके इस अवतार को लेकर एक समुदाय न जमकर बवाल किया।

इसी बीच नुसरत जहां ने इस विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो पहले भी इस बारें में अपनी टिप्पणी दे चुकी हूं। उन्होंने कहा कि वो इस्लाम को मानती हैं, लेकिन अपने पति के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी।

गौरतलब है कि जब वो संसद में शपथ लेने जा रही थी। उस से कुछ घंटे पहले ही मेरा गृह प्रवेश हुआ था। ऐसे में जिस तरह से तैयार थी वैसे ही में शपथ के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। उन्होंने कहा कि मुझे इतना वक्त नहीं मिला कि में वापिस से तैयार हो पाती। इसलिए उन्होंने जिन कपड़ों में गृह प्रवेश किया था वो उन्हीं कपड़ों में शपथ लेने संसद पहुंच गई थीं और वो उस समय एकदम इंडियन अटायर में थी। जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया गया था।

बता दें कि बंगाली सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के जाने—माने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी रचाई थी। निखिल और नुसरत की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से भी हुई थी। उनकी ये शादी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही थी।

Tag In

#Lok_Sabha_Elections_2019 #mangalsutra_choora #Nusrat_Jahan #parliament #TMC_MP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *