BHU कैंपस में घुसकर छात्र को मारी गोली, अस्पताल में मौत

न्यूज़ गैलरी,

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में मंगलवार शाम अज्ञात बदमाशों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में एक छात्र को गोली मार दी. इस घटना के फौरन बाद घायल छात्र को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.
इस घटना के बाद घायल छात्र को तत्काल बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. बिड़ला छात्रावास चौराहे के पास उस समय छात्र पर हमला किया गया, जब वह अपने साथियों के साथ बात कर रहा था. मृतक छात्र के साथी ने का आरोप लगाया है की है कि उसके ऊपर भी फायरिंग हुई और वारदातें चीफ प्रॉक्टर के इशारे पर की जा रही हैं.
गौरव सिंह नाम का छात्र मंगलवार शाम विश्वविद्यालय के बिड़ला छात्रावास के पास खड़े होकर अपने दोस्तों से बात कर रहा था. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.
आनन-फानन में छात्र को साथियों ने बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जिसके बाद उसका इलाज शुरू कराया गया, लेकिन जान नहीं बच सकी.
बीएचयू छात्र की गोली मारकर हत्या की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और ऐसे में छात्रों में जबरदस्त आक्रोश है. ट्रामा सेंटर में छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ किया और तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. इस घटना से काशी हिंदू विश्वविद्यालय को आज बंद कर दिया गया है. गौरव सिंह हत्या मामले में पुलिस बीएचयू के ही 4 छात्रों को उठाकर पूछताछ कर रही है.
मृतक स्टूडेंट गौरव सिंह यूनिवर्सिटी के लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास में रहता था और यहां एमसीए कोर्स का छात्र है. काशी हिंदू विश्वविद्यालय के शोध छात्र आशुतोष सिंह ने बताया कि हम लोग खड़े थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने हमारे ऊपर और हमारे मित्र गौरव सिंह के ऊपर फायरिंग की. दो गोली मेरे ऊपर भी चलाई गई.

Tag In

#BHU #VARANASI up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *