BJP में शामिल हो सकते है महेंद्र सिंह धोनी, इस केंन्द्रीय पूर्वमंत्री ने दिए संकेत

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्वकप में सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व दुनिया के बेस्ट​ फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास की चर्चा गलियारों में होने लग गई है। मिडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार पूर्व कप्तान क्रिकेट की पिच से संन्यास लेने के बाद राजनीति की ​पिच पर नई पारी की शुरूआत कर सकते है।

ऐसी जानकारी मिल रही हैं कि पूर्व कप्तान धोनी बीजेपी का हाथ थाम सकते है। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से जल्द संन्यास लेकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनकी धोनी से कई बार मुलाकात और बातचीत भी हो चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि धोनी से लगातार संपर्क में हैं और वो जल्दी ही कोई अहम फैसला ले सकते है।

पूर्व केंन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कैप्टन कूल ने क्रिकेट के जरिए देश की बहुत सेवा कर ली है और भारतीय क्रिकेट टीम को एक नए मुकाम तक पहुंचाया है। महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया 2007 में टी—20 और 2011 में सीमित ओवर्स का विश्वकप जीतने में अहम भूमिका निभाई है।

बता दें कि धोनी से पहले भारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर भी 2019 के ​लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से चुनावी मैदान में उतरे थे। गंभीर पहली बार ही राजनीति की पिच पर उतरे और पहली ही पारी में लोकसभा में जीत हासिल कर ली।

Tag In

#BJP #bjp_leader_sanjay_paswan #dhoni #MS_Dhoni #wc #world_cup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *