BJP विधायक चैंपियन को भारी पड़ा ‘तमंचे पर डिस्को’, पार्टी से निष्काषित किया MLA को

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। उत्तराखंड के खानपुर ​से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का हाल ही में एक नशे में डांस करते हुए बंदूकें लहराने वाला विडियो सामने आया. जी हाँ विडियो वायरल होने के बाद खानपुर विधायक को बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है। खबरों के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आदेश के बाद विधायक चैंपियन को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

दरअसल जब विधायक चैंपियन का नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस वायरल हुआ तो बीजेपी नेताओं ने इसकी कड़ी आलोचना की थी। निष्कासन का नोटिस और स्थायी निलंबन की कार्रवाई के बीच देर शाम को केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया है। इस दौरान विधायक से 10 दिन में जवाब भी मांगा है। प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने उनके निष्कासन की पुष्टि की। बता दें की प्रदेश प्रभारी ने बुधवार को केंद्रीय नेतृत्व से विधायक चैंपियन के निष्कासन की सिफारिश की थी।

बता दे कि, वायरल हुए विडियो में विधायक तमचें पर डिस्को गाने पर जमकर झूमते गाते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच इस घटना के बाद विधायक प्रणव चैंपियन ने अपना बयान देते हुए कि ये एक साजिश है, विडियो में एडिट करके वायरल किया गया है। विडियो में जो हथियार दिख रहे है वो लाइसेंसीधारी है, साथ ही वो लोडेड भी नहीं थे। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान में किसी को धमकाते हुए या फिर कोई अपराध करते हुए नजर नहीं आ रहा हूं और डांस करना कोई जुर्म नहीं है। पर अफ़सोस पार्टी उनकी किसी भी दलील पर कोई सुनवाई के मूड में ही नहीं है..क्योकि सरकार किसी भी तरह के विवादित लोगों के काऱण अपना समय ख़राब नहीं करना चाहती है। और इससे बाकि सत्ताधारी विधायक भी सावधान रहेंगे कि उनकी इस तरह की हरकते उनपर कितनी भारी पड़ सकती है…

Tag In

#BJP #MLA #Pranav_Singh_Champion #suspended_from_bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *