दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र, किए ये वादें…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। दिल्ली विधानसभा चुनाव के अब बहुत कम दिन बचे है। सभी पार्टियां अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए एंडी से चोटी का जोर लगाते हुए नजर आ रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने आज अपना चुनावी घोषणापत्र यानी की संकल्प पत्र जारी कर दिया है।

भाजपा ने चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर, नितिन गडकरी, डॉ. हर्षवर्धन सहित कई ​नेताओं की मौजूदगी में अपना घोषणा पत्र जारी किया। घोषणा पत्र में भाजपा ने कई लोक लुभावनी घोषणाओं का ऐलान किया है। घोषणा पत्र में भाजपा ने हर वर्ग का पूरा ध्यान रखा है। जिसमें गरीबों को दो रुपये प्रति किलो आटे सहित स्कूली और कॉलेज छात्रों के लिए भी घोषणा की है।

इस घोषणा पत्र में भाजपा ने 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने, युवा-महिला-पिछड़ा के कल्याण के लिए अलग से बोर्ड, साथ ही दिल्ली में 10 नए कॉलेज और 200 नए स्कूल बनाने, नौवीं कक्षा के छात्रों को साइकिल सहित दिल्ली में आयुष्मान, पीएम आवास, किसान सम्मान निधि योजना लागू करना करने की घोषणा पत्र में जिक्र किया है। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले है और 11 फरवरी को नई सरकार के भाग्य का फैसला होगा।

Tag In

# delhielection2020 #BharatiyaJanataParty #BJP #bjpmanifesto #delhielection #LATESTHINDINEWS manifesto

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *