इस नारे के साथ आज बीजेपी करेंगी देशव्यापी प्रदर्शन, ये है पूरा मामला!

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को राफेल विमान सौदे मामलें में बड़ी राहत दी है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने राफेल मामले में दायर की गईं सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर फैसला पढ़ते हुए याचिकाकर्ताओं के द्वारा सौदे की प्रक्रिया में गड़बड़ी की दलीलें खारिज की हैं।

बहरहाल बता दें कि मोदी सरकार को राफेल सौदे से क्लीन चिट मिलने के बाद भाजपा पार्टी ने एक आंदोलन झेड़ दिया है। भाजपा की मांग है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश से इस झूठ पर माफी मांगे। इस मामलें को लेकर बीजेपी ने देशव्यापी प्रदर्शन शुरू कर दिया है। भाजपा आज नए नारे राफेल पर राहुल फेल के साथ कांग्रेस के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करेगी।

राफेल मामले पर क्लिन चिट मिलने के बाद अब इस मामलें पर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मैदान में उतर चुके है। जेपी नड्डा ने हाल ही में देहरादून दौरे पर एक बैठक में कहा कि पार्टी सभी मुख्यालयों पर राहुल गांधी के झूठ के खिलाफ प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि अब इस झूठ पर पूर्व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को इस झूठ के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

शुक्रवार को भी दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि पीएम मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की माफी को भले ही मंजूर कर दिया हो लेकिन भाजपा ने इस मुद्दे पर राहुल गांधी को फिर से घेरना शुरू कर दिया है।

Tag In

#BJP #bjpnationwideprotest #Congress #LATESTHINDINEWS #rafale #rahulgandhi #राफेलविमान #सुप्रीमकोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *