शाहपुरा में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर, रक्तदाताओं ने उत्साहपूर्वक किया रक्तदान

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। रक्तदान महादान व जीवनदान है, रक्तदान करने से हम कई जिंदगियों को नया जीवन दे सकते है। इसी मुहिम के तहत युवक कांग्रेस के तत्वाधान में रविवार को शाहपुरा कस्बे के डाक बंगला परिसर में यूथ कांग्रेस शाहपुरा विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण व्यास के नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 765 यूनिट रक्त एकत्र किया गया है। शिविर में बढ़चढ़कर युवाओं ने रक्तदान किया।

कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस अध्यक्ष व समाजसेवी उमेशराज शेखावत ने कहा कि रक्त की एक एक बूंद से किसी भी व्यक्ति के जीवन को बचाया जा सकता है, रक्तदान पुण्य का काम हैै। लोगों को बढ़चढ़कर रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान शिविर में जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव, शाहपुरा विधायक आलोक ​बेनीवाल, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पलक वर्मा, यूआरजी कंपनी के फाउंडर और समाजसेवी उमेशराज शेखावत, एसडीएम नरेन्द्र कुमार ​मीणा, तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने शिरकत की।

कार्यक्रम में शिरकत करने आए विशिष्ट अतिथियों का माला व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। साथ ही यूआरजी कंपनी के फाउंडर और समाजसेवी उमेशराज शेखावत का 101 किलो की माला और गदा देकर सम्मानित किया। इस दौरान उमेशराज शेखावत ने रक्तदाताओं को यथार्थ गीता भेंट की और इससे पहले जगह जगह माला पहनाकर शेखावत का स्वागत किया गया।

Tag In

#blood #blood_donation #Shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *