प्रेमी ने इस वजह से प्रेमिका के गले पर चाकू मारकर की हत्या

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। प्रेम हर किसी के जीवन में एक नहीं ख़ुशी की बहार लेकर आता है। लेकिन क्या हो अग़र वो प्रेम ही उसकी हत्या की वजह बन जाए। ऐसा ही एक मामला सामने आया है महाराष्ट्र के पुणे शहर में जहाँ एक प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका को चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान वीणा पाटले के रूप में हुई है जो की चंद्रनगर की रहने वाली थी और हत्या के आरोपी की पहचान किरण शिंदे के रूप में हुई जो की थेरगांव का रहने वाला है।

आरोपी किरण शिंदे बहुत दिन से अपने घर से गायब था। उसके परिजन भी उस से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे इसी के चलते उन्होंने किरण शिंदे के दोस्त प्रकाश घापत शिंदे से मदद मांगी। प्रकाश घापत शिंदे और वीणा पाटले किरण शिंदे को ढूढ़ने की कोशिश कर रहे थे मग़र मंगलवार रात किरण शिंदे ने वीणा पाटले के गले पर चाकू मार कर हत्या कर दी। वीणा पाटले को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अस्पताल पहुँचाया जहाँ उनकी इलाज़ के दौरान मौत हो गयी।

ख़बरों के मुताबिक, वीणा पाटले और किरण शिंदे एक ही कंपनी में आईटी में बैक ऑफिस स्टाफ के तौर पर काम करते थे जहाँ उनकी जान पहचान आगे बढ़ी। मग़र वीणा पाटले को किरण का उसके प्रति ज़्यादा अधिकार जमाना अच्छा नहीं लगा जिसके चलते वीणा पाटले ने किरण शिंदे से दूरी बनाना शुरू करदी, शायद यही बात किरण शिंदे को पसंद नहीं आयी और उसने वीणा पाटले की हत्या कर दी।

Tag In

#love #Police #Policeman #recognise #बैक ऑफिस स्टाफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *