अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सीएम योगी से की ये बड़ी मांग!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। नागरिकता संशोधन कानून के तहत कई राज्यों में विरोध नजर आया। लेकिन सबसे ज्यादा विरोध उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के राज्य में देखा गया। वहां पर प्रदर्शनकारियों ने सबसे ज्यादा उपद्रव मचाया और जमकर सरकारी संपंति को नुकसान पहुंचाया। बहरहाल अब यूपी सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि जो प्रदर्शनकारी सरकारी संपंत्ति को नुकसान पहुंचाता हुए कैमरे या सीसीटीव में नजर आएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जुर्माना वसूली में अगर कमी नजर आती है तो उसकी संपंति को नीलाम आदि कर वसूली की जाएगी। इसी बीच अब योगी ने कार्यवाही शुरू कर दी है और ऐसे लोगों का चिन्हित कर जुर्माना लगाने की तैयारी में लग गई है। ऐसे लोगों के पास अब प्रशासन नोटिस भेजते हुए नजर आ रहा है।

बहरहाल इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक अपील की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में हुए उग्र प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जताते हुए निंदा की है। इसी बीच उन्होंने सीएम योगी से निर्दोष लोगों को छोड़ने की मांग की है।

Tag In

#arrest #HINDINEWS #innocentpersons #LATESTHINDINEWS #lepannganews #Mayawati #up #Yogi #yogigovernment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *