पूर्व CM एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का मिला शव, दो दिन पहले हुए थे लापता

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और मशहूर कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ के बीते दो दिनों से गायब होने के बाद उनका शव मिला है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ का शव मंगलुरू के हौजी बाजार के पास ​नेत्रावती नदी के पास मिला।

बता दें कि गुमशुदा होने की सूचना के बाद नेत्रावती नदी में पुलिसकर्मी, गोताखोर और मछुआरों ने नदी के उस स्थान की खोजबीन की जहां पर उनके कूदने की आशंका थी। उसके बाद लंबी खोजबीन के बाद उनका शव आज नदी से बरामद हुआ। मंगलुरू के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आज सुबह एक बॉडी मिली। जिसकी शिनाख्त के लिए परिवार को सूचित कर दिया गया है। बॉडी को वेनलॉक अस्पताल में स्थानांतरित कर रहे हैं। साथ ही हम आगे की जांच जारी रखेंगे। बता दें कि इस दुर्घटना से पहले उनका हाल ही में एक पत्र मिला। जिसमें उन्होंने अपनी परेशानियों का जिक्र किया था और लिखा कि एक उद्यमी के तौर पर वह सफल नहीं हो पाएं। पत्र में उन्होंने कंपनी को हो रहे भारी नुकसान और कर्ज के बारें में बताया।

कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ सोमवार को अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। लेकिन रास्ते में उन्होंने ड्राईवर को मेंगलुरू चलने को कहा लेकिन इसी दौरान वो नेत्रावती नदी के किनारे रूके और ड्राईवर को कहा कि वो एक दो घंटे में आते है। लेकिन वो तय के काफी देर बाद नहीं आएं तो ड्राईवर ने खोजबिन की। लेकिन काफी देर तक नहीं मिलने पर पुलिस को सूचित किया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने बताया कि रात को किसी व्यक्ति को नदी में कूदते हुए देखा। उसके बाद नदी में छानबीन की गई।

Tag In

#cafe_coffee_day #netravati_river #vg_siddharth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *