CM अमरिंदर सिंह की बुलाई बैठक से एक बार नदारद रहे सिद्धू

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। पंजाब कैबिनेट की गुरूवार को हुई बैठक में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर शामिल नहीं हुए। लोकसभा चुनाव के बाद यह कैबिनेट की पहली बैठक थी। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे मतभेद के कारण माना जा रहा है कि सिद्धू बैठक में शामिल नहीं हुए। बता दें की ऐसा दूसरी बार हुआ है कि जब सिद्धू, सीएम द्वारा बुलाई गई मीटिंग से गायब रहे।

सिद्धू ने दी सफाई

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कैबिनेट की बैठक में नहीं जाने पर सफाई दी है। सिद्धू ने कहा है कि, ‘मैं पूरा सच बोल रहा हूं, सीएम आधा सच बोल रहे हैं। मेरा प्रदर्शन हमेशा से ही अच्छा रहा है। हर प्रोफेशन में मैंने अच्छा काम किया है। इसके बावजूद भी मेरे विभाग को क्यों निशाना बनाया गया? मुझे हल्के में नहीं लिया जा सकता। मैं जो बात कर रहा हूं वो एक दम ठीक कर रहा हूं।’ बता दें की सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस की जीत में मेरे पोर्टफोलियो ने अहम भूमिका निभाई है।

दूसरी बार रहे नदारद

यह दूसरा मौका था जब सिद्धू इस तरह की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं। पिछले महीने भी सिद्धू उस मीटिंग में शामिल नहीं हुए थे जिसमें सभी विधायक, कैबिनेट मंत्री और नवनिर्वाचित सांसद थे। पहली मीटिंग की तरह ही यह मीटिंग भी सीएम अमरिंदर सिंह ने ही बुलाई थी। पंजाब में कैबिनेट के दोबारा गठन होने की संभावना है और सीएम अमरिंदर ने यह संकेत दिए हैं कि सिद्धू अपना वर्तमान पोर्टफोलियो खो सकते हैं।

Tag In

#AmarinderSingh #LATESTNEWS #Lok Sabha election #navjotsinghsidhu #PunjabsCaptainAmarinderSingh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *