भारत बचाओ रैली : मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की ओर से ‘भारत बचाओ रैली’ का आयोजन किया गया। भारत बचाओ रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने संबोधित किया तथा मंच पर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकताओं समेत लोगों ने भाग लिया।

कांग्रेस के इन नेताओं ने भारत बचाओ रैली में देश की मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। सोनिया, राहुल, मनमोहन और प्रियंका गांधी ने सभी भारत की गिरती आर्थिक अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, अपराध आदि पर जमकर आड़े हाथों लिया। पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कल संसद में रेप इन इंडिया बयान पर बीजेपी के सदस्य मुझसे माफी मांगने पर अड़े थे। लेकिन में राहुल गांधी हूं राहुल सावलकर नहीं। मैं किसी भी हालत में माफी नहीं मांगूगा। साथ ही राहुल ने पीएम को लेकर देश की आर्थिक स्थिति पर आड़े हाथों लिया।

राहुल के अलावा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि देश में इस समय अंधेरी नगरी चौपट राजा वाला समय आ गया है। कहां गया सबका साथ सबका विकास करने वाला शख्स। गौरतलब हैं कि सोनिया गांधी के अध्यक्ष बनने पर ये कांग्रेस की ओर से पहली बड़ी रैली है।

Tag In

#Congress #congresssbharatbachaorally #LATESTHINDINEWS #lepannganews #rahulgandhi #soniagandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *