इस दिग्गज नेता की अध्यक्षता में कांग्रेस आज करेगी संसद सत्र से पहले मंथन बैठक!

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हाल ही संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। करारी हार से दुखी होकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे को लेकर अड़े हुए है। लेकिन उन्होंने पार्टी को समय दिया है कि जब तक कोई अध्यक्ष पद का दावेदार नहीं मिल जाता वो अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे।

बहरहाल बता दें कि सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी को कांग्रेस पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष बनाया जा सकता है। संसद सत्र शुरू होने से पहले आज कांग्रेस की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। साथ ही खबर मिल रही हैं कि आज होने वाली बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भाग नहीं ले रहे है। सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी आज रायबरेली दौरे पर रहने के कारण इस बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगी।

गौरतलब हैं कि आज होने वाली बैठक के लिए कांग्रेस के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बैठक का नेतृत्व करने से भी मना कर दिया है। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस अहम बैठक की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी अध्यक्षता कर सकते है।

Tag In

#AKAntony #Congress #congress 2019 #Former_Defense_Minister #lepannga news #President_Rahul_Gandhi #rahul_gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *